फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन पर पाइए 26000 रुपये तक की छूट, अमेजन सेल का इंतजार - TECHNICAL NAITIK

TECHNICAL NAITIK

REVIEW | TECH NEWS | TECH TIPS & TRICKS

फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन पर पाइए 26000 रुपये तक की छूट, अमेजन सेल का इंतजार

Share This


फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन पर पाइए 26000 रुपये तक की छूट, अमेजन सेल का इंतजार
Flipkart बिग शॉपिंग डेज सेल में सैमसंग और गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स पर मिलेगी भारी छूट

 फ्लिपकार्ट और अमेजन इस महीने शॉपिंग डेज सेल शुरू कर सकती हैं। इस बाबत फ्लिपकार्ट ने तो बिग शॉपिंग डेज सेल का एलान भी कर दिया है। कंपनी ने कुछ ऑफर्स की जानकारी भी दी है। इन ऑफर्स में स्मार्टफोन, लैपटॉप, कपड़े आदि शामिल हैं। सभी प्रोडक्ट्स पर ऑनलाइन अच्छा डिस्काउंट मिलने की उम्मीद है। फ्लिपकार्ट की सेल 13 से 16 मई 2018 तक चलेगी।
फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले खास ऑफर्स:
स्मार्टफोन ऑफर्स: इस सेल में गूगल पिक्सल और सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर बड़ा डिस्काउंट मिलने वाला है। सैमसंग गैलेक्सी ऑन Nxt स्मार्टफोन 10900 रुपये में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 17900 रुपये है। गूगल पिक्सल 2 और पिक्सल 2XL स्मार्टफोन 34999 रुपये की शुरूआती कीमत में उपलब्ध होगा। इसकी शुरूआती कीमत 61000 रुपये है।
लैपटॉप्स से लेकर टीवी तक मिलेंगे ऑफर्स: सेल में 24990 रुपये का डॉल्बी साउंड बार सिर्फ 9999 रुपये में उपलब्ध होगा। रेफ्रिजरेटर और एसी पर भी 70 फीसदी तक का ऑफ मिलेगा। इसी के साथ अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज पर भी ऑफर मिलेंगे। सैमसंग के 28890 रुपये के 32 इंच एचडी टीवी को सेल में 16999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। कपड़ों, फुटवियर और अन्य वियरेबल आइटम पर 50 से 80 फीसद का डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट देगी।

अमेजन भी कर सकती है सेल के एलान: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमेजन इंडिया के प्रवक्ता का हवाला देते हुए कहा गया है की अमेजन की आने वाली सेल बिग बिलियन सेल का छोटा प्रारूप होगा। सेल में गर्मी के प्रोडक्ट्स पर खासा ध्यान दिया जाएगा, जहां रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर के साथ टेलीविजन और स्मार्टफोन्स पर भी भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा प्रोडक्ट्स पर बैंक की तरफ से भी ऑफर दिए जाएंगे।

No comments:

Post a Comment