Idea recharge par de rahi hai cashback offer - TECHNICAL NAITIK

TECHNICAL NAITIK

REVIEW | TECH NEWS | TECH TIPS & TRICKS

Idea recharge par de rahi hai cashback offer

Share This
Idea recharge par de rahi hai cashback offer

Idea recharge par de rahi hai cashback offer
Idea recharge par de rahi hai cashback offerIdea रीचार्ज पर दे रही है कैशबैक ऑफर

Idea recharge par de rahi hai cashback offer | Idea सेल्युलर ने Jio से टक्कर लेने के लिए नया ऑफर निकाला है। अपने प्रीपेड यूज़र को Idea चुनिंदा रीचार्ज पर कैशबैक दे रही है। 100 रुपये के रीचार्ज पर 20 रुपये का कैशबैक कूपन दिया जाएगा, जिसे रीचार्ज में इस्तेमाल किया जाना संभव होगा। इस कूपन को 199 व इससे ऊपर के रीचार्ज में इस्तेमाल करना संभव होगा। सभी रीचार्ज यूज़र को मायआइडिया ऐप से करने होंगे। या फिर Idea की वेबसाइट से रीचार्ज करने पर ही यूज़र को कैशबैक का लाभ मिलेगा।

टेलीकॉम ऑपरेटर Idea ने एक टीवी एड कैंपेन भी शुरू की है, जिसकी टैगलाइन है - 'देखते जाओ बेझिझक'। यहां प्रीपेड सब्सक्राइबर कैशबैक, कार, बाइक और स्मार्टफोन भी जीत सकते हैं। ये लाभ यूज़र को सीमित रीचार्ज प्लान के तहत ही दिए जाएंगे। यह कदम Idea ने अपने प्रतिद्वंदी Jio से टक्कर लेने को उठाया है।

यह ऑफर Idea की तरफ से 'जीतो बेझिझक' नाम से लाया गया है। इसमें यूज़र हर 100 रुपये के रीजार्ज पर 20 रुपये जीत सकते हैं। यह राशि कूपन की शक्ल में होगी, जिसे 199 व इससे ऊपर की राशि वाले रीचार्ज पैक खरीदते वक्त एडजस्ट किया जा सकेगा। ध्यान रहे, रीचार्ज मायआइडिया ऐप या Idea की वेबसाइट से किया जाना अनिवार्य होगा। साथ ही यह ऑफर 5 जून से लेकर 15 अगस्तक तक ही लागू होगा।

199 रुपये वाले रीचार्ज पैक की बात करें तो यह यूज़र को 1.4 जीबी डेटा हर दिन देता है। साथ ही यूज़र को इसमें मिलता है असीमित वॉयस कॉल, 100 एसएमएस हर दिन का लाभ। वहीं, Idea का 398 रुपये वाला पैक भी है, जो यूज़र को 70 दिन की वैधता के साथ समान लाभ देता है। बता दें कि 199 रुपये वाले पैक की वैधता 28 दिन है।

Idea के इस ऑफर की जानकारी टीवी एड में दी जा रही है। विज्ञापन में दावा किया गया है कि 199 रुपये वाला रीचार्ज करवाकर यूज़र बाइक, कार, कैशबैक और स्मार्टफोन तक जीत सकते हैं। यह ऑफर Idea के असीमित रीचार्ज पर लागू होगा, जिन्हें यूज़र ने ऐप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के ज़रिए करवाया होगा।

No comments:

Post a Comment