Motorola one power ke specification leak - TECHNICAL NAITIK

TECHNICAL NAITIK

REVIEW | TECH NEWS | TECH TIPS & TRICKS

Motorola one power ke specification leak

Share This
Motorola one power ke specification leak

Motorola one power ke specification leak
Motorola one power ke specification leakMotorola One Power


Motorola one power ke specification leak | बीते कई दिनों से लीक होने के बाद Motorola के आगामी फोन One Power को एक बार फिर देखा गया है। इस बार One Power से जुड़े कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं। यह दरअसल एक स्पेसिफिकेशन शीट है, जिस पर One Power के लिए कई स्पेसिफिकेशन का ज़िक्र है। कहा गया है कि One Power में 6.2 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा। One Power में काम करेगा स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर। रैम दिए जाएंगे 4 जीबी। स्टोरेज को लेकर 64 जीबी का दावा किया गया है। बता दें कि पुरानी लीक में पता चला था कि One Power में नॉच की बात कही गई थी, जिस पर सेल्फी और अन्य ज़रूरी सेंसर देखे गए थे।

कैमरे के लिहाज़ से देखें तो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जैसा कि पहले भी सामने आया था। One Power के रियर में 12+5 मेगापिक्सल का कैमरे होंगे। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। One Power के बारे में कहा जा रहा है कि फोन 3780 एमएएच की बैटरी से लैस होगा। स्मार्टफोन टर्बो चार्जिंग सपोर्ट करेगा। One Power 3 सी सर्टिफिकेशन साइट पर भी नज़र आया था। यह साइट पर XT1942 कोडनाम के साथ देखा गया था। हालांकि, कीमत को लेकर अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। पिछली अफवाहों की मानें तो संभव है कि फोन आगामी तिमाही में दस्तक दे सकता है। 

बैक की बात करें तो One Power में डुअल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। साथ ही एम बैटविंग लोगो दिया जाएगा। डुअल रियर कैमरा वर्टिकल आकार में होगा। ठीक वैसा, जैसा ऐप्पल आईफोन X दिया गया है। कुल मिलाकर फोन के नीचे स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी देखा गया है

No comments:

Post a Comment