BSNL ka 98 rupee ka naya plan launch, jio aur airtel se hoga mukaabala। बीएसएनएल (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के मुकाबले अपना नया प्रीपेड प्लान जारी किया है। कंपनी ने ज्यादा डाटा का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए 98 रुपये का प्लान पेश किया है, जिसका नाम Data Tsunami रखा गया है।
बीएसएनएल के स्पेशल टैरिफ वाउचर(एसटीवी) की वैलिडिटी 26 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को 39 जीबी डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। सभी सर्कल्स में रहने वाले यूजर्स बीएसएनएल की वेबसाइट या किसी थर्ड पाटी एप्स की मदद से इस प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं।
बीएसएनएल के इस प्लान में आपको 1.5 रुपये की दर से 1 जीबी डाटा मिल रहा है, जो देश में किसी भी टेलिकॉम ऑपरेटर्स की तरफ से सबसे सस्ती डील है। हालांकि इस प्लान में आपको एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसी सुविधा नहीं मिलेगी।
इससे पहले बीएसएनएल ने आईपीएल प्रेमियों के लिए 248 रुपये का प्लान लॉन्च किया था, जिसमें यूजर्स को 51 दिनों के लिए 3जीबी डाटा प्रतिदिन मिल रहा था।
इनसे हैं मुकाबला
रिलायंस जियो 98 रुपये प्लान: जियो के 98 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को हर रोज 2 जीबी डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में 300 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा का मजा उठा सकते हैं। इस प्लान की वैलिटिडी 28 दिनों की है।
एयरटेल 99 रुपये प्लान: एयरटेल के 99 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को हर रोज 1 जीबी डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा का मजा उठा सकते हैं। इस प्लान में 100 एसएमएस रोज करने को मिलते हैं। इस प्लान की वैलिटिडी 28 दिनों की है।