oppo find x smartphone 19 june ko hoga launch - TECHNICAL NAITIK

TECHNICAL NAITIK

REVIEW | TECH NEWS | TECH TIPS & TRICKS

oppo find x smartphone 19 june ko hoga launch

Share This
oppo find x smartphone 19 june ko hoga launch  

oppo find x smartphone 19 june ko hoga launch
oppo find x smartphone 19 june ko hoga launchOppo Find X

oppo find x smartphone 19 june ko hoga launch |
Oppo Find X स्मार्टफोन कंपनी का नया फ्लैगशिप होने जा रहा है। Oppo Find X 19 जून को दोपहर 12 बजे (भारतीय समय) करीब आयोजित होने जा रहे इवेंट में लॉन्च होगा। यह इवेंट पेरिस के लूर्व म्यूज़ियम में रखा गया है। यह जानकारी ओप्पो ने सोशल मीडिया के ज़रिए दी है। बता दें कि फाइंड सीरीज़ में ओप्पो के फाइंड 7 और फाइंड 7ए हैंडसेट लॉन्च हो चुके हैं। हालांकि, नए Oppo Find X के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी जानकारियां सामने नहीं आई हैं लेकिन डिज़ाइन को लेकर कुछ तस्वीरों से इशारा ज़रूर मिला है।

ग्लोबल प्रेस रिलीज़ की मानें तो ओप्पो ने लॉन्च इवेंट की पुष्टि एक टीज़र इमेज के साथ की है। हैंडसेट अब तक कहीं भी शोकेस नहीं किया गया है। Oppo Find X को कंपनी फ्यूचर स्मार्टफो और एक्स लेटर के साथ प्रचार कर रही है।

बता दें कि साल 2011 में ओप्पो ने फाइंड सीरीज़ का फाइंड एक्स903 से पर्दा उठाया था। 7 साल बाद अब कंपनी अपने प्रशंसकों को Oppo Find X का 'तोहफा' देने जा रही है। उम्मीद है कि नए Oppo Find X में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 6 व 8 जीबी रैम विकल्प और वर्टिकल डुअल रियर कैमरा बैक में दिया जाएगा। साथ ही एक दमदार सेल्फी कैमरा आने की भी चर्चा तेज़ है।

हाल में Find X की लीक हुई तस्वीर से इशारा मिला था कि फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसके अलावा फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं देखा गया है। इससे इशारा मिल रहा है कि कंपनी इसे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ला सकती है। तस्वीरों में फोन बेज़ल रहित डिस्प्ले व टेक्सचर्ड बैक पैनल है। रिपोर्ट इशारा करती है कि Find X में 6.42 इंच का डिस्प्ले होगा, जो क्यूएचडी रिजॉल्यूसन होगा।

ध्यान रहे, ओप्पो ने लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी 1 भारत में लॉन्च किया है। रियलमी 1 ओप्पो का बजट फोन है, जिसकी कीमत 8,990 रुपये से शुरू होती है। इसमें मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर है। साथ देते हैं 6 जीबी रैम। इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी का है। रियर कैमरा इसमें 13 मेगापिक्सल का दिया गया है।

No comments:

Post a Comment