OnePlus 6 aur Redmi Note 5 free mein jeetane  ka mauka, bas karna hoga yeh kaam। फीफा वर्ल्ड कप शुरू होते ही तमाम कंपनियां इसे भुनाने में लगी है। रूस में चल रहे इस प्रतियोगिता को देखते हुए चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने फुटबॉल कार्निवल की शुरुआत की है। यह कार्निवल 8 जून से 20 जूलाई तक चलेगा। इस कार्निवल में यूजर्स गेम्स खेलकर ढेरों ईनाम जीत सकते हैं। कंपनी इस प्रतियोगिता में जीतने वाले यूजर्स को शाओमी के स्मार्टफोन और मी बैंड देगी। यह कार्निवल शाओमी के ऑफिशियल वेबसाइट पर खेला जा रहा है। वहीं वनप्लस ने भी वनप्लस 6 के 10 लाख यूनिट की ब्रिक्री पर ऑफर निकाला है, जिसमें यूजर्स वनप्लस 6 खरीदने पर एक और वनप्लस 6 जीत सकते हैं।
इस तरह ले सकते हैं प्रतियोगिता में भाग
कंपनी ने अपने वेबसाइट के जरिये इस बात की जानकारी दी है। कंपनी ने बताया कि इस कार्निवल में प्रतियोगिताओं के विजेताओं को लकी ड्रॉ के आधार पर चुना जाएगा, जिसमें कुल पांच तरह के पुरस्कार दिये जाएंगे।
  • इस प्रतियोगिता की शुरुआत में केवल दो स्लॉट्स ही प्रतिभागियों के लिए उपलब्ध होंगे।
  • तीसरे स्लॉट्स को ओपन करने के लिए प्रतिभागियों को तीन दिन में दो राउंड्स खेलने होंगे। इसके बाद तीसरा स्लॉट अनलॉक हो जाएगा।
  • तीसरे स्लॉट्स के अनलॉक होते ही यूजर्स के अगले पांच दिन तक खेलना होगा। इसके बाद चौथा स्लॉट अनलॉक होगा।
  • इसके बाद पांचवें स्लॉट को अनलॉक करने के लिए यूजर्स को अगले सात दिन तक खेलना होगा।
  • यूजर्स इस प्रतियोगिता को शाओमी के स्मार्टफोन से शाओमी ब्राउजर पर ही इस प्रतियोगिता को खेल सकते हैं। इसके लिए Mi अकाउंट होना जरूरी है। अगर आप शाओमी यूजर्स नहीं हैं तो यह गेम आपके लिए नहीं है।
इस दिन होगी विजेताओं की घोषणा
इस प्रतियोगिता में जीतने वाले यूजर्स को हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी नोट 5 प्रो, रेडमी नोट 5 (3GB+32GB वैरिएंट), मी बैंड 2, 10,000 एमएएच का मी पावर बैंक 2i और सिल्वर मी ईयरफोन्स दिया जाएगा। कंपनी विजेताओं के नामों की घोषणा 18 जून, 25 जून, 2 जुलाई, 9 जुलाई, 16 जुलाई और 20 जुलाई को सुबह 10 बजे की जाएगी।
वनप्लस 6 जीतने का मौका
शाओमी कार्निवल से पहले एक और चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने भी कार्निवल चलाया था, जिसमें ग्राहकों को वीवो के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा था। वहीं वनप्लस ने पिछले महीने लॉन्च हुए स्मार्टफोन वनप्लस 6 के भारत में 10 लाख यूनिट की बिक्री होने के बाद यूजर्स के लिए ऑफर पेश किया है, जिसमें यूजर्स वनप्लस 6 के खरीदने पर दूसरा वनप्लस 6 जीत सकते हैं। यह ऑफर 15 जून से लेकर 26 जून तक चलेगा।