xiaomi radmi 6 smartphone 12june ko hoga launch - TECHNICAL NAITIK

TECHNICAL NAITIK

REVIEW | TECH NEWS | TECH TIPS & TRICKS

xiaomi radmi 6 smartphone 12june ko hoga launch

Share This
xiaomi radmi 6 smartphone 12june ko hoga launch

xiaomi radmi 6 smartphone 12june ko hoga launch
xiaomi radmi 6 smartphone 12june ko hoga launchXiaomi Redmi 6

xiaomi radmi 6 smartphone 12june ko hoga launch | Xiaomi अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi 6 के लिए पूरी तरह तैयार है। Redmi 6 12 जून को लॉन्च होने जा रहा है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी ने इसे लेकर चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर आधिकारिक टीज़र जारी किया है। रेडमी 5 लाइन-अप आने के कुछ महीने बाद ही रेडमी 6 की झलक मई में मिली थी। पहले रेडमी 6 व रेडमी 6ए चीनी सर्टिफिकेशन साइट पर देखे गए थे, अब एक अन्य मॉडल सामने आया है जो 'प्लस' या 'प्रो' हो सकता है। ध्यान रहे, शाओमी ने अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि Redmi 6 के कितने वेरिएंट दस्तक देंगे।
मंगलवार को शाओमी ने वीबो के ज़रिए आगामी घोषणा के बारे में जानकारी दी। बुधवार को कंपनी ने यहीं पर आधिकारिक तौर पर पोस्टर भी जारी कर दिया। यह ज़ाहिर तौर पर Redmi 6 ही माना जा रहा है, जो 12 जून को लॉन्च हो सकता है। हालांकि, रेडमी 5 सीरीज़ के मॉडल ने भारत में दस्तक दी थी लेकिन नए हैंडसेट के यहां आने को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
पुरानी लिस्टिंग के मुताबिक, कथित Redmi 6 Plus या Redmi 6 Pro के तीन वेरिएंट होंगे जो 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज, व 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस हैं। कैमरा सेटअप की बात करें तो पिछले हिस्से पर एक 12 मेगापिक्सल का सेंसर है। वहीं, फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। टीना लिस्टिंग में जानकारी दी गई है कि यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा। यह मीयूआई 10 के साथ आ सकता है जिसे हाल में लॉन्च किया गया है।
Xiaomi के अगले स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी है। लिस्टिंग के मुताबिक, Redmi 6 Plus का डाइमेंशन 149.33x71.68x8.75 मिलीमीटर है और वज़न 178 ग्राम। इसके कई कलर वेरिएंट होंगे- ब्लैक, रोज़ गोल्ड, शैंपेन गोल्ड, व्हाइट, ब्लू, रेड, पिंक, ग्रे और सिल्वर।

No comments:

Post a Comment