lenovo z5 aaj hoga launch, bina bezal waale display ke sath diya ja skta hai yeh feature - TECHNICAL NAITIK

TECHNICAL NAITIK

REVIEW | TECH NEWS | TECH TIPS & TRICKS

lenovo z5 aaj hoga launch, bina bezal waale display ke sath diya ja skta hai yeh feature

Share This
lenovo z5 aaj hoga launch, bina bezal waale display ke sath diya ja skta hai yeh feature

lenovo z5 aaj hoga launch, bina bezal waale display ke sath diya ja skta hai yeh feature
lenovo z5 aaj hoga launch, bina bezal waale display ke sath diya ja skta hai yeh featureLenovo Z5

lenovo z5 aaj hoga launch, bina bezal waale display ke sath diya ja skta hai yeh feature | Lenovo का लेटेस्ट स्मार्टफोन Z5 मंगलवार को चाइना फिल्म डायरेक्टर सेंटर में लॉन्च होगा। लॉन्च इवेंट भारतीय समयानुसार सुबह साढ़े ग्यारह बजे शुरू होगा। प्रमुख फीचर की बात करें तो Lenovo Z5 में बेज़ल-रहित डिस्प्ले, 95 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात दिया जाएगा। इसके अलावा Lenovo Z5 में वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप होगा। साथ ही मेटल फ्रेम देकर फोन को प्रीमियम लुक देने की कोशिश की गई है।

पिछली अफवाहों की मानें तो Lenovo Z5 में एआई-डुअल कैमरा मॉड्यूल देखा गया था। कंपनी ने इशारा दिया था कि इसमें 4टीबी का स्टोरेज दिया जाएगा, जो पार्टिकल तकनीक पर आधारित है। साथ ही फोन 45 दिन तक स्टैंडबाय मोड पर रहने की बात भी सामने आई थी। लेनेवो के वाइस प्रेसिडेंट चैंग चेंग ने दावा किया गया था कि Lenovo Z5 में यूज़र 2,000 एचडी मूवी, डेढ़ लाख म्यूज़िक फाइल और करीब 10 लाख तक तस्वीरें स्टोर कर सकते हैं। हालिया टीज़र में इशारा मिला था कि फोन में मेटल फ्रेम, ग्लास बॉडी और वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप होगा।

एक तरफ जहां सारी जानकारियां डिस्प्ले के इर्द-गिर्द आई थीं, नई लीक हुई तस्वीर इशारा करती है कि Lenovo Z5 में बॉटम बेज़ल होगा, जो फ्रंट कैमरा व अन्य सेंसर लेकर आ रहा है। चीनी सोशल साइट वीबो पर Lenovo Z5 के दो कैमरा सैंपल पोस्ट किए गए थे। दोनोंतस्वीरें कम रोशनी में वाटरमार्क के साथ ली गई थीं। इनसे लोगों को इशारा मिला था कि Lenovo Z5 का कैमरा कितना बेहतर है। वाटरमार्क से खुलासा हुआ था कि Lenovo Z5 में एआई-फीचर भी दिए जाएंगे।

Lenovo Z5 अभी तक आईं जानकारियों के हिसाब से तो एक शानदार फोन मालूम पड़ता है। लेकिन यह असल में कितना बेहतर होगा, यह इसके लॉन्च और हमारी पड़ताल के बाद ही सामने आएगा। कीमत और उपलब्धता को लेकर अभी कोई ख़ास जानकारी सामने नहीं आई है।

No comments:

Post a Comment