Realmi 1 ke silver limited edition model ki sell 18 june ko - TECHNICAL NAITIK

TECHNICAL NAITIK

REVIEW | TECH NEWS | TECH TIPS & TRICKS

Realmi 1 ke silver limited edition model ki sell 18 june ko

Share This
Realmi 1 ke silver limited edition model ki sell 18 june ko 

Realmi 1 ke silver limited edition model ki sell 18 june ko
Realmi 1 ke silver limited edition model ki sell 18 june ko Realme 1

Realmi 1 ke silver limited edition model ki sell 18 june ko  | Realme ने ऐलान किया था कि वह Realme 1 के सिल्वर कलर वेरिएंट को भारत में इसी महीने लाएगी। अब जानकारी सामने आ गई है कि फोन की सेल 18 जून को है। ओप्पो के सब-ब्रांड ने Realme 1 को भारत में यूथ को टारगेट करते हुए इसे 'बजट फोन' के तौर पर पेश किया था। यह रियलमी ब्रांड का पहला स्मार्टफोन था, जिसे कंपनी ने इसी साल मई में पेश किया था। हैंडसेट पहले डायमंड ब्लैक और सोलर रेड वेरिएंट में आया था। मूनलाइट सिल्वर वेरिएंट के लिए कंपनी ने जून में आने की बात कही थी।

सिल्वर रंग वेरिएंट वाला Realme 1 आधिकारिक लॉन्च के ठीक एक महीने बाद आया है। बता दें कि Realme 1 को 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज विकल्प में उतारा गया था। मूनलाइट सिल्वर लिमिटेड एडिशन मॉडल एकमात्र 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट होगा। Realme 1 के सिल्वर मॉडल की भारत में कीमत 10,990 रुपये रखी गई है। हालांकि, इसके कनफिगरेशन अन्य मॉडल के समान हैं। ओप्पो ने इस फोन के लिए पहले ही अमेज़न इंडिया का चयन स्ट्रैटिजी पार्टरन के तौर पर किया है। नया नेरिएंट भी एक्सक्लूसिव तौर पर यहीं दस्तक देगा।

Realme 1 स्पेसिफिकेशन

Realme 1 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.0 पर चलता है। इसमें 6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 84.75% है। Realme 1 में काम करता है ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर, जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 2 गीगाहर्ट्ज़ है। हैंडसेट 3 जीबी, 4 जीबी और 6 जीबी रैम वेरिएंट विकल्प में आया है। हैंडसेट में डुअल कोर एआई स्पेसिफिक चिप भी दी गई है।

Realme 1 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। कैमरे को मदद मिलेगी एआई ब्यूटी 2.0 फीचर की, जिसके यूज़र को बेहतर अनुभव देने का दावा है। स्मार्टफोन में फेस अनलॉक है, फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है। स्टोरेज विकल्प में Realme 1 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी वेरिएंट में आया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जाना संभव है। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से Realme 1 डुअल 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है। Realme 1 में 3410 एमएएच की बैटरी है। स्मार्टफोन का कुल वज़न 158 ग्राम है।

No comments:

Post a Comment