redmi 6 ko launch kiye jaane se pehle performance ko lekar bade daave - TECHNICAL NAITIK

TECHNICAL NAITIK

REVIEW | TECH NEWS | TECH TIPS & TRICKS

redmi 6 ko launch kiye jaane se pehle performance ko lekar bade daave

Share This
redmi 6 ko launch kiye jaane se pehle performance ko lekar bade daave

redmi 6 ko launch kiye jaane se pehle performance ko lekar bade daave
redmi 6 ko launch kiye jaane se pehle performance ko lekar bade daave

redmi 6 ko launch kiye jaane se pehle performance ko lekar bade daave | Redmi 6 स्मार्टफोन से शाओमी 12 जून को पर्दा उठाएगी। Xiaomi ने इस दिन चीन में एक इवेंट आयोजित करेगी। अब Xiaomi ने बजट रेडमी सीरीज़ के लेटेस्ट स्मार्टफोन का नया टीज़र ज़ारी किया है। इसमें दावा है कि यह हैंडसेट बिना किसी लैग के चलेगा और लंबे वक्त तक साथ निभाएगा। इस इवेंट में Redmi 6, Redmi 6A और Redmi 6 Plus/ Pro को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। तीनों ही स्मार्टफोन हाल ही चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किए गए थे।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, Xiaomi ने रेडमी 6 के बारे में लंबे वक्त तक बिना किसी लैग वाली परफॉर्मेंस का दावा किया है। याद रहे कि Xiaomi इस बजट स्मार्टफोन को लॉन्च करने के संबंध में वीबो पर पहले ही टीज़र ज़ारी कर चुकी है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक किसी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। फीचर, कीमत या उपलब्धता के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि रे़डमी 6 के लॉन्च की तारीख नज़दीक आने पर हम और जानकारी मिलने की उम्मीद कर सकते हैं।

Xiaomi Redmi 6 के कथित स्पेसिफिकेशन
Xiaomi Redmi 6 में 5.45 इंच का डिस्प्ले होगा। फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा। स्मार्टफोन में आ सकता है ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 2.0 गीगाहर्ट्ज़ है। प्रोसेसर संभवत: स्नैपड्रैगन 625 होगा। इसके अतिरिक्त लिस्टिंग में इशारा मिला है कि हैंडसेट में 3000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। रैम और स्टोरेज पर आधारित तीन विकल्प हो सकते हैं- 2 जीबी/ 3 जीबी/ 4 जीबी रैम और 16 जीबी/ 32 जीबी/ 64 जीबी स्टोरेज।

Redmi 6 Plus या Redmi 6 Pro भी लॉन्च हो सकता है। हैंडसेट में 5.84 इंच का 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला फुल-एचडी+ डिस्प्ले है। इसमें 2 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। कथित Redmi 6 Plus या Redmi 6 Pro के तीन वेरिएंट होंगे जो 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज, व 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस हैं। कैमरा सेटअप की बात करें तो पिछले हिस्से पर एक 12 मेगापिक्सल का सेंसर है। वहीं, फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा है

No comments:

Post a Comment