Airtel's new Recharge Pack will get 140 GB data | Airtel का नया रीचार्ज पैक, मिलेगा 140 जीबी डेटा - TECHNICAL NAITIK

TECHNICAL NAITIK

REVIEW | TECH NEWS | TECH TIPS & TRICKS

Airtel's new Recharge Pack will get 140 GB data | Airtel का नया रीचार्ज पैक, मिलेगा 140 जीबी डेटा

Share This
Airtel's new Recharge Pack will get 140 GB data | Airtel का नया रीचार्ज पैक, मिलेगा 140 जीबी डेटा
Airtel ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 449 रुपये का नया रीचार्ज पैक लॉन्च किया है। इस प्लान के ज़रिए एयरटेल सीधे तौर पर रिलायंस जियो के 448 रुपये वाले प्लान को चुनौती देना चाहती है। नए रीचार्ज पैक में एयरटेल अपने सब्सक्राइबर को इस्तेमाल के लिए हर दिन 2 जीबी डेटा देगी। गौर करने वाली बात है कि इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। वहीं, रिलायंस जियो की ओर से 448 रुपये में 84 दिनों तक हर दिन इस्तेमाल के लिए 2 जीबी डेटा मिलता है।

इस तरह से Airtel के 449 रुपये वाले पैक से रीचार्ज कराने पर ग्राहकों को कुल 140 जीबी 3जी/ 4जी डेटा मिलेगा। डेटा की दैनिक सीमा 2 जीबी होगी और इस पैक की वैधता 70 दिनों की है। Airtel की वेबसाइट पर जानकारी दी गई है कि यह प्रीपेड पैक अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा के साथ आता है। इसके अलावा 100 एसएमएस भी मुफ्त में उपलब्ध होंगे।

मज़ेदार बात यह है कि Airtel का एक और रीचार्ज प्लान 448 रुपये का है। इस पैक में कंपनी सब्सक्राइबर को 82 दिनों तक इस्तेमाल के लिए हर दिन 1.4 जीबी डेटा देती है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और मुफ्त एसएमएस की सुविधा है।
 
airtel

टेलीकॉम इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से रिलायंस जियो अविश्वसनीय कीमत में रीचार्ज पैक उतारती रही है। एयरटेल के नए 449 रुपये वाले प्लान के जवाब में उसके पास 448 रुपये का रीचार्ज पैक है। इसमें ग्राहकों को 84 दिनों में कुल 168 जीबी डेटा मिलता है।

इससे पहले Airtel ने 558 रुपये वाला नया प्रीपेड पैक उतारा था। इसमें यूज़र को 82 दिनों में कुल 246 जीबी डेटा मिलता है। इस रीचार्ज पैक में असीमित वॉयस कॉल की भी सुविधा मिलती है।

No comments:

Post a Comment