Vivo nex smartphone ki keemat leak, video aaya saamane - TECHNICAL NAITIK

TECHNICAL NAITIK

REVIEW | TECH NEWS | TECH TIPS & TRICKS

Vivo nex smartphone ki keemat leak, video aaya saamane

Share This
Vivo nex smartphone ki keemat leak, video aaya saamane

Vivo nex smartphone ki keemat leak, video aaya saamane
Vivo nex smartphone ki keemat leak, video aaya saamaneVivo Nex स्मार्टफोन की कीमत लीक

Vivo nex smartphone ki keemat leak, video aaya saamane | Vivo Nex स्मार्टफोन 12 जून (मंगलवार) को लॉन्च होने के लिए तैयार है। कंपनी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारियां लंबे वक्त से लीक हो रही थीं। हाल में कई जानकारियों के साथ-साथ फोन के दो वेरिएंट भी लीक हुए थे। अब नई रिपोर्ट में स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट की कीमत से जुड़ी जानकारी सामने आई है। इसके अलावा फोन का हैंड्स-ऑन वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नेक्स के बारे में कई चीज़ों का अंदाज़ा लगता है। ध्यान रहे, एक अन्य लीक में दावा किया गया है कि हैंडसेट का 256 जीबी वेरिएंट भी उतारा जाएगा।

अब आते हैं Vivo Nex की कीमत पर। एक टिप्सटर ने चीनी सोशल साइट पर  स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 3,798 चीनी युआन (40,000 रुपये) बताई है। इसमें स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर होगा। वहीं, प्रीमियम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस हैंडसेट 4,498 चीनी युआन (47,300 रुपये) कीमत वाला होगा। पोस्ट में ज़िक्र है कि महंगा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आ रहा है। दिलचस्प बात है कि लीक हुई कीमतें कंपनी के अपने ही फोन Vivo X21UD के काफी करीब हैं। अगर ये कीमतें सच साबित होती हैं, तो यह स्मार्टफोन OnePlus 6 और Honor 10 से मुकाबला करेगा।

आधिकारिक लॉन्च से पहले वीवो नेक्स का एक शॉर्ट हैंड्स ऑन वीडियो सामने आया है। वीडियो को वीबो पर पोस्ट किया गया है, जिसमें 6 जीबी रैम वेरिएंट देखा जा सकता है। 5 सेकेंड के इस वीडियो में फोन के चारों हिस्सों की झलक मिल जाती है। डिज़ाइन की बात करें तो यह न्यूनतम बेज़ल व ज्यादा स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आ रहा है। डिस्प्ले नॉच इसमें यूज़र को नहीं मिलेगी। रियर में वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप है, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। चूंकि, हैंडसेट में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा, जिससे फोन के बैक में यह नदारद है।

यह आगामी स्मार्टफोन तीन वेरिएंट - Vivo Nex, Nex S और Nex A में आ रहा है। स्मार्टफोन 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज तक विकल्प में मिलेगा। हालांकि, एक अन्य लीक हुई जानकारी में पता चला है कि इसका 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी आ सकता है। हैंडसेट में 6.59 इंच का डिस्प्ले और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज आने की बात सामने आ चुकी है। वेरिएंट वीवो के एआई असिस्टेंट से भी लैस हो सकता है।

No comments:

Post a Comment