Samsung Galaxy J4 ko launch kiye jane ki khabar, Samsung Galaxy J4 को लॉन्च किए जाने की खबर - TECHNICAL NAITIK

TECHNICAL NAITIK

REVIEW | TECH NEWS | TECH TIPS & TRICKS

Samsung Galaxy J4 ko launch kiye jane ki khabar, Samsung Galaxy J4 को लॉन्च किए जाने की खबर

Share This
Samsung Galaxy J4 ko launch kiye jane ki khabar, Samsung Galaxy J4 को लॉन्च किए जाने की खबर
Samsung Galaxy J4 ko launch kiye jane ki khabar, Samsung Galaxy J4 को लॉन्च किए जाने की खबर  
Samsung Galaxy J4 ko launch kiye jane ki khabar, Samsung Galaxy J4 को लॉन्च किए जाने की खबर | ऐसा लगता है कि सैमसंग ने अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy J4 को चुपचाप भारत में लॉन्च कर दिया है। मुंबई के नामी रिटेलर महेश टेलीकॉम की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी जे4 के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,990 रुपये है। गौर करने वाली बात है कि इस स्मार्टफोन में 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला इनफिनिटी डिस्प्ले नहीं है जो हाल ही में लॉन्च किए गए Galaxy J6 और Galaxy A6 सीरीज़ का हिस्सा था। हालांकि, यह फोन एंड्रॉयड ओरियो, सुपर एमोलेड डिस्प्ले और एलईडी सेल्फी फ्लैश के साथ आता है।

मुंबई के ऑफलाइन रिटेलर महेश टेलीकॉम ने गुरुवार को ट्विटर के ज़रिए जानकारी दी कि Samsung Galaxy J4 अब भारत में उपलब्ध है। रिटेल बॉक्स से पता चलता है कि यह फोन सैमसंग के 'मेक इन इंडिया' प्रोग्राम का हिस्सा है। हमने आधिकारिक कीमत और स्पेसिफिकेशन के लिए सैमसंग से संपर्क किया है। जानकारी मिलते ही इस आर्टिकल को अपडेट किया जाएगा।
 

Samsung Galaxy J4 स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम Samsung Galaxy J4 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित सैमसंग एक्सपीरियंस पर चलता है। इसमें 5.5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 16:9 है। हैंडसेट में क्वाड-कोर एक्सीनॉस 7570 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है, साथ में मौज़ूद है 2 जीबी रैम। कैमरा सेटअप की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी जे4 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। यूज़र इस कैमरे से फुल-एचडी रिजॉल्यूशन के वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे। फ्रंट पैनल पर फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। इसके साथ भी एक फ्लैश दिया गया है। स्टोरेज 16 जीबी है और ज़रूरतमंद यूज़र 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड भी इस्तेमाल कर सकेंगे। हैंडसेट की बैटरी 3000 एमएएच की है और इसके बारे में 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा है।

Samsung Galaxy J4 के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 151.7x77.2x8.1 मिलीमीटर है और वज़न 175 ग्राम।

इस महीने की शुरुआत में सैमसंग ने अपने Galaxy J6, Galaxy J8, Galaxy A6 और Galaxy A6+ स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। ये चारों स्मार्टफोन सैमसंग के अपने सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ आते हैं।

No comments:

Post a Comment